बॉलीवुड

Article 370 : एक सप्ताह में ने सबको पीछे छोड़ा, इतना बड़ा व्यापार किया!

Article 370 : यामी गौतम और प्रियमणि के साथी फिल्म ‘Article 370 बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ को मजबूत करती जा रही है। यह राजनीतिक नाटक फिल्म रोज़ाना करोड़ों कमा रही है। यामी गौतम की ‘Article 370’, जिसे लगभग 20 करोड़ रुपये के बजट से बनाया गया है, ने पहले से ही इस आंकड़े को पार कर लिया है और अब फिल्म सिर्फ लाभ कमा रही है।

‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद, ‘Article 370’ (Article 370 बॉक्स ऑफिस) को यामी गौतम के करियर की सबसे बढ़िया फिल्म माना जा रहा है। यह फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म के रिलीज़ हुए एक हफ्ता हो गया है। आइए जानते हैं इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाया है।

Article 370 ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को कैसा प्रदर्शन किया?

इस फिल्म को अपने कंधों पर लेने के लिए दो प्रतिभाशाली अभिनेत्रियाँ ने जिम्मेदारी ली। यामी गौतम और प्रियमणि की इस फिल्म का पहला हफ्ता बहुत अच्छा रहा। हालांकि, जैसे ही फिल्म का कलेक्शन सोमवार को कम होने लगा, सभी को यह महसूस हुआ कि फिल्म जल्द ही गिर जाएगी।

हालांकि, इसके विपरीत ‘Article 370’ ने पूरे हफ्ते भर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाए रखी। साइकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, यामी गौतम और प्रियमणि की इस फिल्म ने बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर एक दिन में लगभग 3 करोड़ रुपये कमाए।

Article 370                    एक हफ्ते का कलेक्शन

Article 370                            भारतीय कलेक्शन रुपये 35.6 करोड़
Article 370                            कुल कलेक्शन रुपये 38.35 करोड़
Article 370                            शुक्रवार कलेक्शन रुपये 3 करोड़
Article 370                            विश्वभर में कलेक्शन रुपये 44.5 करोड़

Article 370 ने एक हफ्ते में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाए

इस फिल्म की कहानी, कश्मीर से Article 370 को हटाने के पीछे के कारण को विस्तार से समझाती है, इसलिए दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है, इसलिए लोग रोज़ाना थिएटर में फिल्म देखने आ रहे हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार व्यापार कर रही है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, ‘Article -370’ ने अब तक लगभग 38.35 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया है, जबकि अगर हम नेट कलेक्शन की बात करें, तो यामी गौतम की फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 35.6 करोड़ रुपये कमाए हैं। ‘Article 370‘ ने सप्ताह के दिनों में अपनी जगह बनाए रखने के लिए कभी न कभी फिर से वीकेंड पर अपनी पकड़ को मजबूत दिखा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button