Tech

Realme Narzo 70 Pro 5G भारत में उत्पन्न हो रहा है, त्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन मार्च में आएगा

Realme Narzo 70 Pro 5G का भारत में लॉन्च: Realme जल्द ही भारत में अपने नए Narzo सीरीज स्मार्टफोन का लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने यह पुष्टि की है कि वह अपने Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को अगले महीने, अर्थात मार्च में लॉन्च करेगी। यह Realme Narjo 60 Pro का एक अपग्रेडेड संस्करण होगा। कंपनी ने टीज़र पोस्टर जारी किया है और कहा है कि यह फोन अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। यहां विस्तार से जानते हैं…

Realme Narzo 70 Pro 5G

Realme ने कहा है कि Narzo 70 Pro में पीछे तीन कैमरे होंगे। मुख्य कैमरा 50MP का होगा और इसमें विशेष तकनीक (OIS सेंसर) होगा जिससे कम प्रकाश में भी अच्छी तस्वीरें बनेंगी। कंपनी ने यह भी कहा है कि यह स्मार्टफोन ऑनलाइन Amazon.in पर और भारत में ऑफलाइन स्टोर्स में उपलब्ध होगा।

Realme Narzo 70 की अनुमानित विशेषज्ञ

कई रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए, TOI ने बताया कि रियलमी नार्जो 70 Pro हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी 12 Pro+ का पुनरूद्धारित संस्करण है। Realme Narzo 70 Pro 5G की उम्मीद है कि इसमें 6.7 इंच का FHD AMOLED स्क्रीन होगा। इस स्क्रीन में बहुत धूप स्क्रोलिंग के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। यह मध्यम श्रेणी का 5जी स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर पर चल सकता है। माना जा रहा है कि Realme Narzo 70 Pro 5G में 12GB रैम होगी और यह Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। फोन में एक बड़ी 5000mAh बैटरी होने की उम्मीद है जो 67W तेज चार्जिंग को समर्थन करेगी।

Realme 12+ 5G का लॉन्च 6 मार्च को

Realme जल्द ही अपना नया 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि वह 6 मार्च को Realme 12+ 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। खास बात यह है कि इस फोन में पहली बार सोनी LYT600 कैमरा सेंसर उपलब्ध होगा। इसके अलावा, इस फोन का पीछे कवर वास्तविक चमड़े से बना होगा, जिससे यह काफी प्रीमियम लगेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button