बॉलीवुड

Raghav Chaddha से पहली मुलाकात के बाद Parineeti Chopra ने सबसे पहले किया था गूगल, कुंवारे निकले तो हो गई थीं खुश

Bollywood अभिनेत्री Parineeti Chopra और Raghav Chadha का विवाह 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में हुआ। इन दोनों का एक साल पहले ही उनके विवाह से जुड़ा दृश्य आने लगा था। जबकि Raghav Chadha राजनीति से जुड़े हैं, Parineeti अब अभिनय के बाद गायन में करियर शुरू कर चुकी है। हाल ही में, Parineeti Chopra ने पहली बार लाइव प्रदर्शन भी दिया है, जिसके बारे में आजकल वह खबरों में हैं। इस दौरान, Parineeti Chopra ने पति Raghav Chadha के बारे में एक दिलचस्प बात बताई है। उन्होंने बताया कि उन्होंने लंदन में मिलने के बाद पहली बार उनके बारे में गूगल किया था।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, Parineeti Chopra ने बताया कि उनकी पहली मुलाकात अपने पति के साथ बहुत दिलचस्प थी। Parineeti Chopra ने अपने पति के साथ पहली मुलाकात का वर्णन किया कि वे दोनों लंदन में एक फंक्शन में शामिल होने के लिए आए थे। जहां उन्हें दोनों अलग-अलग क्षेत्रों में योगदान के लिए सम्मानित किया जाना था। तब उन्होंने सुबह के नाश्ते के लिए मिलने का निर्णय किया। यह फिल्म की तरह लग रहा था।

जब Parineeti Chopra ने Raghav Chaddha से मिला, तो उन्हें Raghav Chaddha के बारे में कुछ भी नहीं पता था। उन्हें यह भी नहीं पता था कि वह शादीशुदा हैं या नहीं। वह कितने साल के हैं? लेकिन दोनों को पहली मुलाकात में इतनी आरामदायकी मिली कि वह मुलाकात विशेष बन गई।

Parineeti Chopra ने Raghav Chaddha के बारे में गूगल किया था

उस दिन गणतंत्र दिवस था। मिलने और मिलने के बाद उन्होंने होटल वापस लौटते ही पहली बार Parineeti ने Raghav Chaddha के बारे में गूगल किया था। उन्होंने देखा कि वह कौन हैं Raghav। वह कौन है, कितने साल के हैं, क्या शादीशुदा हैं या नहीं? Parineeti ने देखा कि वह एकल हैं, तो उन्होंने एक सांस ली। आज शादी के बाद, Parineeti खुद को भाग्यशाली मानती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button