Tech

Confirmed… Nothing Phone 2a का लॉन्च होने वाला है, जानें इसमें कौन-कौन सी विशेषताएं होंगी

Nothing Phone 2a: कंपनी ने अपने नए फोन (2a) के लॉन्च की पुष्टि की है, हालांकि लॉन्च तिथि अभी तक नहीं बताई गई है। लेकिन जल्द ही यह नया स्मार्टफोन सभी के सामने होगा। इसके अलावा, कंपनी ने भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाले CMF Buds और CMF Neckband Pro उत्पादों के बारे में जानकारी भी दी है। इन उत्पादों के बारे में अभी बहुत सारी जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ लीक्स ने कुछ विशेषताओं का खुलासा किया है। चलिए, फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं…

कीमत कम होगी

Nothing कंपनी ने अभी तक फोन (2a) की विशेषताओं के बारे में बहुत कुछ नहीं कहा है, उसने केवल यह कहा है कि इसमें पिछले Nothing फोन (2) की कुछ अच्छी विशेषताएँ होंगी। इसका मतलब है कि फोन (2a) शायद पिछले फोन से थोड़ा कम पॉवरफुल संस्करण होगा। इसकी कीमत भी निश्चित रूप से पिछले फोन से कम होगी।

कंपनी क्या कहती है?

कंपनी कहती है कि फोन (2a) को उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है, ताकि वे दिनचर्या में सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें। इसमें Nothing की सभी विशेषताएं और उत्कृष्ट डिज़ाइन का उपयोग किया गया है। फोन (2) की कुछ श्रेष्ठ विशेषताएँ इसमें उपलब्ध होंगी, और इसके साथ ही फोन (1) के मुकाबले इसमें हर तरह से बेहतर होगा।

कीमत 40 हजार रुपये से कम होगी

Nothing Phone (2) की शुरुआती कीमत भारत में 44,999 रुपये थी। लेकिन, Phone (2a) की कीमत कम से कम 40,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है, और यह पुराना फोन वर्तमान में 36,999 रुपये की कम कीमत पर बिक रहा है, इसलिए यह इससे कम होनी चाहिए।

इसके नए फोन के नाम के अलावा, कंपनी ने ‘ग्लाइफ डेवेलपर किट’ के लॉन्च की भी घोषणा की है। यह टूल दूसरी कंपनियों के एंड्रॉयड एप्लिकेशनों को Nothing Phone (2) के विशेष ‘ग्लाइफ इंटरफेस’ को कंट्रोल करने की अनुमति देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button