न्यूज़

‘आपकी जय हो…’: Sadhvi Ritambhara ने PM Modi से मिलते हुए जय श्रीराम का जयकारा बुलंद किया, और इस भावुक मोमेंट को सोशल मीडिया पर साझा

Lucknow, 22 जनवरी 2024, अयोध्या में बने ग्रैंड नव्य टेम्पल के गर्भगृह में रामलला की काली रंग की मूर्ति की स्थापना हुई। मुख्यमंत्री Narendra Modi ने पूजा के दौरान भावुक दृष्टि रखी। सोने के आभूषणों से सजीव रामलला की यह मूर्ति मन को आकर्षित कर रही थी। रामनगरी में देश और विश्व के विभिन्न हिस्सों से वेतरनों का समूह था। इस सब के बीच, ऐसी कुछ तस्वीरें सामने आईं जो सभी का ध्यान आकर्षित कर रही थीं। इनमें से एक तस्वीर साध्वी रितंभरा की थी, जो मंदिर के बाहर के ऑडिटोरियम में बैठी थीं। जैसे ही भगवान राम की प्रतिष्ठा हुई, उन्होंने बहुत भावनात्मक हो गईं और अपनी आंसूओं को नियंत्रित कर नहीं सकीं।

पूजा के प्रोग्राम के बाद PM Modi ने साध्वी रितंभरा से मिलते हुए उन्हें बधाई दी। साध्वी रितंभरा ने PM को अपने सामने देखकर भावुक हो जाती हैं और ‘जय श्रीराम’ उच्चारण करते हुए कहा, ‘तुम्हें जय हो।’ इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए साध्वी रितंभरा ने लिखा, ‘मोदी जी के साथ आनंद के क्षण।’

Sadhvi Ritambhara, उमा भारती और साध्वी निरंजन ज्योति भावुक हो गईं

राम लल्ला की मूर्ति की प्रतिष्ठा के अद्वितीय क्षण को देखने आए Sadhvi Ritambhara, साध्वी उमा भारती और साध्वी निरंजन ज्योति भावुक हो गईं जब वे समारोह में मुख मिलाए। जब राम मंदिर बनाने का सपना सच हुआ, तो उनकी आँखों से खुशी के आंसू बहना शुरू हो गए। आखिरकार, तीनों ने इस क्षण के लिए बलिदान दिया और संघर्ष किया था, जो हमारी आंखों के सामने हो रहा है। उन तीनों की आँखों से खुशी के आंसू आने को देखकर दूसरे समारोह में बैठे अतिथियों की भी भावनाएं भावुक हो गईं और इस भावनात्मक क्षण का स्वागत तालियों से करते हुए।

Sadhvi Ritambhara ने उमा भारती को गले लगाकर रोते हुए गोद लिया

Sadhvi Ritambhara ने जैसे ही वह स्थल पर पहुंची, उन्होंने पूर्व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री उमा भारती को गले लगाया। राम लल्ला को अपने निवास स्थान पर बैठा होने की खुशी से उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। उनके साथ खड़ी यूनियन मंत्री Sadhvi Niranjan Jyoti ने भी उन दोनों की पीठ पट्टी थपथपाईते हुए भावुक हो जाते हुए उनकी आंखों से आंसू बहाए। तब तीनों ने एक दूसरे के आंसू पोंछे और मंगल उत्सव में शामिल हो गए। उमा भारती ने समारोह के स्थल पर साध्वी रितंभरा के साथ सेल्फी लेते हुए उसे सोशल मीडिया पर साझा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button