बॉलीवुड

Teri Baatein Mein Aisa Uchhla Jiya: Shahid Kapoor ने ‘लाल स्मारक अंखियां’ से सेली डांस फ्लोर पर आग लगाई, 12 जनवरी को पूरा स्वैग

Shahid Kapoor और Kriti Sanon की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के पहले गाने ‘लाल पीली अंखियाँ’ का झलक ने फैंस को काफी प्रभावित किया है। इन दोनों स्टार्स ने इस फिल्म के पहले गाने ‘लाल पीली अंखियाँ’ का टीज़र सोशल मीडिया पर साझा किया। इस टीज़र में, Shahid Kapoor को काले आउटफिट में डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए देखा गया है।

‘लाल पीली अंखियाँ’ गाने का टीज़र रिलीज़

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के पहले गाने ‘लाल पीली अंखियाँ’ का कुछ सेकंड का टीज़र रिलीज़ हुआ है। इस टीज़र में, Shahid Kapoor को डांस फ्लोर पर काले कपड़ों में देखा गया। इसके साथ ही, वे काले चश्मे पकड़े हुए डांस कर रहे हैं इस तरह से कि वीडियो मिनटों के भीतर ही वायरल हो गया।

गाना कल रिलीज़ होगा

Kriti और Shahid की इस कारीगर फिल्म ‘लाल पीली अंखियाँ’ का पहला गाना 12 जनवरी को रिलीज़ होगा। इस गाने के झलक देखने के बाद, फैंस बहुत उत्सुक हैं। इस गाने के टीज़र को रिलीज़ करते समय, Shahid Kapoor ने कैप्शन में लिखा – ‘किलर मूव्स… बीट्स… सभी तैयार हो जाओ… क्योंकि Shahid Kapoor आग लगाने आये हैं। ‘लाल पीली अंखियाँ’ गाना कल रिलीज़ होगा। ‘मैं तुम्हारे शब्दों में इतना उलझ गया।’ यह 9 फरवरी, 2024 को वैलेंटाइन्स वीक में रिलीज़ होगा।

इस साल का एक और ताजगी वाला जोड़ा

Shahid Kapoor और Kriti Sanon ने पहले किसी फिल्म में काम नहीं किया है। इसलिए यह इन दोनों का पहला साथी फिल्म है। इस फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट मेकर्स ने 10 जनवरी को ही रिलीज़ किया था। जिसके बाद 11 जनवरी को फिल्म के पहले गाने का झलक दिखाया गया। Shahid Kapoor पहले ‘ब्लडी डैडी’ में देखे गए थे। जबकि Kriti ने आखिरी बार ‘गैनपैथ’ फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button